Sunday, September 15, 2024

Latest Posts

BIG BREAKING: जयपुर, नागपुर, कानपुर, गोवा समेत देश के कई हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की मिली धमकी

Threat to bomb airports: जयपुर, नागपुर, कानपुर, गोवा समेत देश के कई हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। नागपुर एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन (Nagpur Airport Administration) के मुताबिक यह ईमेल एयरपोर्ट डायरेक्टर आबिद रुई की मेल आईडी पर सुबह 10 बजे मिला। एयरपोर्ट एडनमिनिस्ट्रेशन ने धमकी भरे ईमेल की शिकायत नागपुर के सोनेगांव पुलिस स्टेशन में की है। वहीं धमकी के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

नागपुर की तरह ही जयपुर, कानपुर, गोवा समेत देश के कई हाईअड्डों के एडमिनिस्ट्रेशन को हाई अड्डा उड़ाने की धमकी मिली है। वहीं नागपुर पुलिस (Nagpur Police) को संदेह है कि यह एक फर्जी ईमेल है और अधिकारियों ने कहा कि ईमेल भेजने वाले का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। पुलिस को संदेह है कि ये फर्जी ईमेल हैं और दहशत पैदा करने के इरादे से भेजे गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि ईमेल भेजने वाले का पता लगाने के प्रयास जारी है। दो दिन पहले भी कोलकाता समेत देश के कई हवाई अड्डों को इसी तरह के ईमेल प्राप्त हुए थे, जो बाद में फर्जी निकले थे।

गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे को उनके आधिकारिक ईमेल पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। एयरपोर्ट के अधिकारियों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद बॉम्ब स्क्वाड ने हवाई अड्डे की तलाशी ली। हालांकि, कुछ भी बरामद नहीं हुआ। हवाई अड्डे के निदेशक एसवीटी धन्मजय राव ने कहा, ‘हम अब अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। राजस्थान के जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को भी आज सुबह ईमेल मिला और तलाशी अभियान के बाद अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

Latest Posts

Don't Miss