Monday, June 17, 2024

Latest Posts

KORBA BREAKING : शाम को घूमने निकला था युवक, सुबह मिली लाश, परिजनों ने बताया…

कोरबा जिले में सड़क पर घायल व्यक्ति ने इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान अनूप दुबे (26) के रूप में कर की गई है। हादसा है या कुछ और इस पर पुलिस जांच कर रही है। पूरा मामला बालको नगर थाना क्षेत्र के सोनपुरी मुख्य मार्ग का है।

दरअसल, सोमवार की शाम एक युवक घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। राहगीरों की मदद से 112 के माध्यम से जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। घायल के सिर और हाथ में गंभीर चोट लगी थी, जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें सोशल मीडिया और फोन के माध्यम से जानकारी मिली। इसके बाद वह कोरबा मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां अनूप दुबे मृत हालत में मिला। अनूप दुबे दर्री जमनीपाली के सेमीपाली का रहने वाला था। परिजनों ने बताया कि वह शाम 4 बजे घूमने के लिए निकला था। देर रात होने के बाद उसकी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सुबह फोन आया कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है, जब वह मौके पर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत की आशंका

बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात वाहन ठोकर मारकर मौके से फरार हो गया है। अनूप दुबे ड्राइवर था और निजी वाहन चलाता था। बालको कब, कैसे और किन परिस्थितियों में पहुंचा है, यह परिजनों के भी समझ से परे है।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमू के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। जांच के लिए संबंधित थाने को भेजा जाएगा। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Latest Posts

Don't Miss