Monday, June 17, 2024

Latest Posts

KORBA में नशेड़ियों ने युवक की जमकर की पिटाई: मामूली से बात पर हुआ विवाद, हाथ-मुक्के और लोहे के पंचिंग से मारकर किया घायल…

KORBA (30, मई ) कोरबा जिले में नशे में धुत युवकों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई। हाथ-मुक्के और लोहे के पंचिंग से मारकर घायल किया गया है। घायल युवक लखन राम खून से लथपथ घायल पड़ा हुआ मिला, जिसे इलाज के लिए जिला मेडिकल में भर्ती कराया गया है। ये मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मोती सागर पारा की घटना है।

बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले युवक मोती सागर पारा बस्ती के ही रहने वाले हैं। घायल लखन भी उसी मोहल्ले का रहने वाला है। घायल की मानें तो कुछ युवक आए और मामूली से बात पर विवाद शुरू कर दी। उसके साथ हाथ मुक्के और पंचिंग से हमला करना शुरू कर दिया।

युवक पिटते रहे लोग देखते रहे

“जिस वक्त उसकी पिटाई हो रही थी, इस दौरान लोग तमाशबिन बनकर देख रहे थे। जब खून से लहूलुहान हुआ उसके बाद सभी आरोपी भाग गए। फिर सभी बस्ती वाले इकट्ठा हो गए और इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली और घायल को जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना किया गया।

नशेड़ी युवकों से परेशान है बस्ती वाले

स्थानीय लोगों की मानें तो उस मोहल्ले में नशेड़ियों के करतूत से बस्ती वासी काफी परेशान हैं। शाम होते ही नशे में युवक धुत रहते हैं और आए दिन लड़ाई-झगड़े करते रहते हैं। फिलहाल इस पूरे मामले में कोतवाली पुलिस ने घायल लखन का इलाज कराया है और आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।”

Latest Posts

Don't Miss