Friday, October 18, 2024

Latest Posts

Korba-Pali Breaking: बोलेरो ने स्कूटी में सवार महिला को लिया चपेट में, मौके पर ही महिला की मौत

कोरबा, पाली, 28 मई । जिले के पाली क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार सुबह करीब 7 बजे पाली केराझरिया के पास बोलेरो ने स्कूटी में सवार महिला को अपनी चपेट में ले लिया । जिससे घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान स्वाति दुबे उम्र 30 वर्ष पति विश्वेश्वर दुबे है । मृतक का पति विषवेश्वर दुबे
Reo, ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी है। जो कि पानी टंकी के पास निवासरत है।

कोरबा जिले में पदस्थ कृषि विस्तार अधिकारी की पत्नी की दर्दनाक मौत

जानकारी के अनुसार बोलेरो में स्कूटी फंसने के बाद भी 500 मीटर तक सवार महिला को घसीटा, बोलेरो सड़क से उतरकर दो पेड़ को उखाड़ते हुए आगे जाकर थमी। चालक की लापरवाही से दो मासूम बच्चों के सिर से मां का साया छिन गया है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पाली- पोड़ी मार्ग में आज सुबह लगभग 6:30 बजे घटित हुआ। नगर पंचायत पाली के वार्ड -2,उदय नगर निवासी व पाली में पदस्थ ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी विश्वेश दुबे की धर्मपत्नि श्रीमती स्वाति दुबे 30 वर्ष DAV पब्लिक स्कूल में पदस्थ थीं। आज प्रात: किसी कार्य से अपनी स्कूटी पर सवार होकर गईं थी और वापस लौटते समय पाली-पोड़ी मार्ग पर नानपुलाली के पास काफी तेज रफ्तार बोलेरो के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए अपनी साइड छोड़कर रॉन्ग साइड जाकर स्कूटी को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयावह था की स्कूटी समेत सवार स्वाति दुबे को करीब 500 मीटर तक घसीटने के बाद भी बोलेरो थमी नहीं बल्कि सड़क से उतरकर दो बड़े वृक्षों को उखाड़ते हुए थमी। हादसे में स्वाति दुबे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की खबर फैलते ही सहकर्मियों समेत पूरे पाली नगर में शोक व्याप्त हो गया। सूचना पर पाली पुलिस घटना स्थल पहुंची और आवश्यक वैधानिक कार्रवाई बाद शव को पोस्टपार्टम के लिए भिजवाया। अंतिम संस्कार हेतु शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। अंतिम संस्कार आज दोपहर 3.30 बजे पाली के मुक्तिधाम में किया जाएगा।

डेढ़ साल में तीन मौतों ने किया गमजदा


पाली में पदस्थ (मूलतः रायपुर निवासी) कृषि विस्तार अधिकारी विश्वेश दुबे काफी मिलनसार हैं। उनके परिवार में डेढ़ वर्ष के भीतर यह तीसरी दु:खद घटना हुई है। करीब डेढ़ साल पहले इनके पिता दिवंगत हुए और अभी 6 माह पहले ही बड़े भाई का देहावसान हुआ है। इन दो घटनाओं से दुबे परिवार पूरी तरह उबर नहीं पाया है कि आज सुबह दर्दनाक हादसे में धर्मपत्नी का भी साथ छूट गया। स्वाति दुबे की मौत से 3 वर्षीय पुत्री व 8 वर्षीय पुत्र के सिर से मां का साया छिन गया है।

Latest Posts

Don't Miss