Monday, June 17, 2024

Latest Posts

Breaking News:कोरबा जिले में ATM से चोरी का प्रयास…कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे मे

कोरबा,17 मई 2024। कोरबा शहर के कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे मे कोनकोना स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम के पीछे की दीवार तोड़कर चोरों ने चोरी करने की कोशिश की। शातिर चोर सेंधमारी कर एटीएम के भीतर पहुंचे। वे काफी देर तक मशीन को तोड़ने का प्रयास करते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है। दरअसल, पोंड़ी उपरोड़ा विकासखंड के बांगो थाना अंतर्गत ग्राम कोनकोना में आईडीबीआई बैंक का शाखा संचालित है। यहां एटीएम भी लगा हुआ है।

ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण रात के समय एटीएम को बंद कर दिया जाता है। जानकारी के अनुसार, इस एटीएम में करीब ढाई लाख रुपए रखे गए थे।बताया जा रहा है कि प्रतिदिन की तरह बुधवार को कर्मचारी बैंक और ATM बंद कर घर चले गए थे। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों की नजर एटीएम के पीछे दीवार पर पड़ी, जहां दीवार टूटा नजर आ रहा था।

इसकी जानकारी शाखा प्रबंधक सुमीत केरकेटा को दी गई। सूचना के बाद शाखा प्रबंधक मौके पर पहुंचकर देखा तो एटीएम में सेंधमारी की गई थी। शातिर चोरों ने एटीएम मशीन को तोड़ने की भरसक कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। प्रबंधक ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे का निरीक्षण किया तो उसमें तड़के 4.45 बजे तक चोर एटीएम मशीन के पास खड़े नजर आए।

Latest Posts

Don't Miss