Saturday, October 19, 2024

Latest Posts

KORBA BREAK : चलती कार में आग लगने से जिंदा जला शिक्षक, पत्नी से विवाद के बाद जा रहा था थाना

कोरबा ,13 मई I जिले में चलती कार में भीषण आग लग गई। इस दौरान आग में जिंदा जलने से शिक्षक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घंटों तक कार धू-धू कर जलती रही। कार चारों तरफ से जलकर खाक हो चुकी है। मामला करतला थाना क्षेत्र के चचिया गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक लुढ़खेता मोहल्ले से कार गुजर रही थी, इसी दौरान कार में आग लगी है। मृतक रायगढ़ जिले के छाल थाना इलाके का रहने वाला था, जिसका नाम जगतराम बेहरा (39) शिक्षक है। जगतराम कार खुद चला रहा था। शॉर्ट सर्किट होने के चलते आग लगी है। बताया जा रहा है कि कार में जैसे ही आग लगी चालक किसी तरह वहां से बाहर निकलना चाह रहा था, लेकिन सीट बेल्ट के कारण वाहन में ही फंस गया। आग की चपेट में आने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना गांव के कोटवार ने करतला थाना प्रभारी निरीक्षक आशीष सिह को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सीन ऑफ क्राइम यूनिट के अधिकारी डॉक्टर सत्यजीत सिंह भी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे।

पति-पत्नी में विवाद के बाद थाने जाते वक्त हादसा

बताया जा रहा है कि मृतक के पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। उसकी पत्नी मायके चली गई थी। मोबाइल पर दोनों के बीच विवाद होने के बाद वह अपने गृह ग्राम से छाल थाना जा रहा था। इस दौरान यह घटना घटी है। पति-पत्नी का एक बेटा है, जो मां के साथ रहता है।

करतला थाना प्रभारी आशीष सिह ने बताया कि मौके से लाश को बरामद कर लिया गया है। फोरेंसिक और सीन ऑफ क्राइम यूनिट भी जांच कर रही है। परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है। परिजनों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Latest Posts

Don't Miss