Sunday, September 8, 2024

Latest Posts

KORBA CRIME : चोरी की बोलेरो के लिये ग्राहक तलाशते कथित शातिर चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

कोरबा, 5 जुलाई । कोरबा-पश्चिम में दीपका थानांतर्गत शक्तिनगर से 3 जुलाई की रात्रि बोलेरो चोरी कर उसकी ग्राहक तलाश रहे कथित शातिर वाहन चोर को घटना रिपोर्ट के 24 घंटे के अंदर दीपका पुलिस ने रंगे हाथों पकड़कर बोलेरो को जब्त कर लिया हैं। वहीं कथित आरोपी का दूसरा फरार साथी को पकडऩे के लिए दीपका पुलिस ने सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।


मिली जानकारी के अनुसार दीपका थानांतर्गत कृष्णानगर दीपका निवासी विकास कुमार यादव उम्र 36 पिता तेजलाल यादव शक्तिनगर में स्थित एक अस्पताल के सामने अपनी बोलेरो को गोबरघोड़ा पेट्रोल पंप के पास से लौटते वक्त 3 जुलाई को रात्रि लगभग 10 बजे खड़ा करके अपने आवश्यक कार्यो को निपटा रहा था। इसी दौरान अज्ञात चोरों ने उक्त बोलेरो को पार कर दिया। इधर विकास यादव जब अपने वाहन को देखने पहुंचा तो वह गायब मिली। जिसके बाद अपने स्तर पर इधर-उधर तलाश किया। वाहन के नहीं मिलने पर वह दीपका थाना पहुंचा और इसकी जानकारी टीआई टी.के. यादव को दी। दीपका पुलिस ने प्रार्थी विकास यादव की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 225/23 धारा 379 भादवि के तहत अज्ञात वाहन चोर के विरूद्ध बोलेरो चोरी करने का जुर्म दर्ज कर वाहन एवं चोरो की खोजबीन शुरू कर दी।


इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ युवक दीपका में शराब भट्टी के सामने शराब पीने के बाद एक बोलेरो वाहन बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। इसकी सूचना मिलते ही टीआई श्री यादव ने हमराह एएसआई धनंजय नेटी, आरक्षक अभिजीत पांडेय, जगजीवन, संजीव श्रीवास, रविंद्र मानिकपुरी, संदीप कंवर व अन्य स्टाफ की अलग-अलग वर्दी एवं सादे वेश में टीम को रवाना कर वहां घेराबंदी करवा दिया। इस दौरान एक व्यक्ति वहा से भाग निकला जबकि दूसरे को बोलेरो समेत मौके पर पकड़ा गया जिसे थाना लाकर आवश्यक पूछताछ शुरू कर दी गई। वैधानिक कार्रवाई पूर्ण होने के बाद आरोपी को रिमांड पर न्यायालय पेश किया गया

Latest Posts

Don't Miss