Saturday, May 18, 2024

Latest Posts

Korba Crime : जिओ कंपनी में काम करने वाले युवक ने की आत्महत्या

कोरबा, 24 अप्रैल i जिले के पंप हाउस क्षेत्र में जिओ कंपनी में काम करने वाले युवक ने खुदकुशी कर ली। सुसाइड की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है, वहीं युवक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि युवक ने मौत से पहले किसी से बातचीत की है। उसके कान में हेडफोन लगा हुआ था, वहीं बिस्तर पर मोबाइल गिरा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, युवक हर्ष केसरवानी (22 साल) का शव उसके ही घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि युवक के माता-पिता शादी कार्यक्रम में बाहर गए हुए थे। वहीं मंगलवार की सुबर करीब 11 बजे युवक के माता-पिता वापस आए और घर पहुंचने पर दरवाजा खटखटाया। तब हर्ष ने काफी समय बीत जाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला।

जिओ कंपनी में काम करता था काम

सीएसईबी चौकी पुलिस प्रभारी ने बताया कि युवक हर्ष केसरवानी जिओ कंपनी में काम करता था। वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। हर्ष की एक छोटी बहन है जो अभी पढ़ाई कर रही है। युवक के पिता किसी निजी कंपनी में काम करते हैं।

घर के पीछे का दरवाजा खुला था

दरवाजा नहीं खोलने पर माता-पिता को अनहोनी होने की आशंका हुई। पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने घर के पीछे से जाकर देखा तो पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। पड़ोसी युवक ने हर्ष को बेडरूम में फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा। इसके बाद सभी को इसकी जानकारी दी। आत्महत्या की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

इधर सीएसईबी चौकी पुलिस भी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और हर्ष को फांसी के फंदे से उतारा। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। सीएसईबी चौकी पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीएसईबी चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मोबाइल फोन को जब्त कर जांच के लिए भेजा है।

Latest Posts

Don't Miss